बिहार में ‘इलेक्शन मोड’ में आई भाजपा, नड्डा के दौरे से तैयारियां होंगी तेज

 नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)| बिहार में साल के आखिर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अब ‘इलेक्शन मोड’ में आ गई है।

  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को बिहार में कोर कमेटी की बैठक लेकर चुनावी तैयारियों को धार देंगे। नड्डा वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए 11 जिलों में बनकर तैयार जिला कार्यालयों का भी उद्घाटन करेंगे। नड्डा के दौरे से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी अपनी रणनीति बनाएगी। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह पहले ही साफ कर चुके हैं कि बिहार में पार्टी नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी।

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नड्डा का यह दौरा बेहद खास है। वह 22 फरवरी को दोपहर दो बजे से कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक लेंगे, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सहित सभी प्रमुख पदाधिकारी भाग लेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, कोर कमेटी की इस बैठक में बिहार चुनाव को लेकर रणनीति तय होगी। नड्डा इस दौरान पटना में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए 11 जिलों में बनकर तैयार जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे।

बिहार में भाजपा सभी जिलों में नया पार्टी दफ्तर बनवा रही है, जिसमें सिवान, गोपालगंज, भागलपुर, औरंगाबाद, नौगछिया, सहरसा, लखीसराय, सासाराम सहित 11 जिलों में पार्टी का नया कार्यालय बनकर तैयार हुआ है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जायसवाल ने आईएएनएस को बताया, “राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए 11 जिला कार्यालयों का उद्घाटन करने के साथ ही वहां के कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे। जेपी नड्डा कोर कमेटी की भी मीटिंग लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर प्रदेश संगठन उत्साहित है।”