बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत

पटना (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – बिहार के मधुबनी और कैमूर जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। मधुबनी जिले में ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में जहां दो युवकों की मौत हो गई, वहीं कैमूर जिले में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मधुबनी जिले के लौकाही थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के पास मंगलवार सुबह एक ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

लौकाही के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि कुरबन गांव के दो लोग एक बाइक पर सवार होकर नरैया गांव से लौकाही जा रहे थे, तभी बलुआ गांव के समीप एक ट्रैक्टर ने बाइक को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार देवेंद्र कुमार और पारस कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

इधर, कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के परैया मोड़ पर अज्ञात वाहन द्वारा एक बाइक को ठोकर मार देने की घटना में बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजेश बिंद और शिव मुराद बिंद के रूप में की गई है। दोनों मृतक राजमिस्त्री का काम करते थे। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।