फ्लिपकार्ट ने 27,000 किराना स्टोर्स को जोड़ा

बेंगलुरू, 9 सितम्बर (आईएएनएस)| त्योहारी सीजन से पहले उपभोक्ताओं तक सामान की डिलिवरी को मजबूत बनाने के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने देश के 700 शहरों में करीब 27,000 किराना स्टोर्स को जोड़ा है, ताकि छह महीनों की अवधि में वह अपनी आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत कर सके। इस भागीदारी के साथ ही जो व्यक्ति आपके किराना सामान पहुंचाता है, वही व्यक्ति अब फ्लिपकार्ट के पैकेट भी पहुंचाएगा।

फ्लिपकार्ट ने कहा कि इस कदम से आगामी त्योहारी आयोजन बिग बिलियन डेज के दौरान उसके वर्तमान आपूर्ति श्रृंखला को मजबूती मिलेगी तथा लाखों नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, “किराना भारत का सबसे व्यापक और सबसे पुराना खुदरा फार्मेट है, जो आपूर्ति श्रृंखला की आधुनिकता को प्रदर्शित करते हैं और एक सफल ग्राहक अनुभव प्रबंधन मॉडल प्रदान करते हैं।”

उन्होंने कहा, “डिजिटल भुगतान के बाद अगली बड़ी क्रांति किराना में होने जा रही है, जो ई-कॉमर्स के संयोजन में शुरू होने जा रही है। यह किराना दुकानों को राजस्व का नया स्रोत प्रदान करेगा और सभी के लिए फायदेमंद होगा।”

फ्लिपकार्ट के पास पहले से ही सबसे बड़ा आपूर्ति नेटवर्क है और वर्तमान में वह रोजाना 10 लाख से ज्यादा सामानों की आपूर्ति करती है।