फ्लाइवेट मुक्केबाज की तरह हेवीवेट के चारों ओर चक्कर लगा रही थी : अदिति

नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय महिला गोल्फर अदिति अशोक ने अपने खेल में हेवीवेट्स के खिलाफ खेलने को लेकर बताया कि वह टोक्यो ओलंपिक में एक फ्लाइवेट मुक्केबाज की तरह हेवीवेट के आसपास चक्कर लगा रही थीं।

विश्व रैंकिग में 200वें स्थान पर मौजूद अदिति ने टोक्यो में अपने प्रदर्शन से सभी को चकित किया। वह चार राउंड में शीर्ष तीन पर थीं लेकिन फाइनल में चौथे स्थान पर खिसक गईं, जिस कारण वह पदक से चूक गईं।

अदिति ने ट्वीट कर कहा, हेवीवेट के आसपास मैं एक फ्लाइवेट मुक्केबाज की तरह थीं। अगर मैं शूटिंग में होती तो मेरा हथियार बीबी गन होगा। यह मेरी तुलना है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, अच्छी यादों के साथ टोक्यो से जा रही हूं। गोल्फ टूनार्मेंट में चौथा स्थान हासिल करने के बाद यह शायद सबसे अधिक निराश करने वाला है। मैंने अंत तक पूरी कोशिश की। आपको हमेशा वो नहीं मिलता जिसके आप योग्य होते हैं लेकिन आपको इसे पाने के लिए मेहनत करनी होती है।

अदिति ने कहा, उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने मुझे खेलते हुए देखा और मेरा समर्थन किया, विशेषकर मेरा भारत देश। कोई भी शब्द उन सभी के प्रति आभार व्यक्त नहीं कर सकता जो मुझे खेलते हुए देखने के लिए जल्दी उठ गए।

— आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस