फेसबुक ने अपने डेटिंग ऐप में जोड़ा ऑडियो डेट्स

सैन फ्रांसिस्को, 11 अगस्त (आईएएनएस)। वर्चुअल डेटिंग को अधिक रोचक और उपयोगी बनाने के उद्देश्य से सोशल नेटवकिर्ंग साइट फेसबुक ने अपने डेटिंग ऐप में ऑडियो डेट्स को शामिल करने सहित कुछ नए फीचर को पेश किया है।

द वर्ज के अनुसार, सबसे बड़ी नई सुविधाओं में से एक ऑडियो तिथियां हैं, जो उपयोगकतार्ओं को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ ऑडियो वातार्लाप शुरू करने देगी, जिससे वे मेल खाते हैं।

रिपोर्ट में कहा, जब आप किसी के साथ कॉल प्रारंभ करने का प्रयास करते हैं, तो दूसरे व्यक्ति को एक आमंत्रण प्राप्त होगा। अगर वे स्वीकार करते हैं, तो आप दोनों चैट कर सकते हैं।

फेसबुक यूजर्स को फेसबुक डेटिंग में दो अतिरिक्त स्थान स्थापित करने की भी अनुमति दे रहा है जहां वे मैचों की तलाश कर सकते हैं।

सुविधा, जिसे फेसबुक मैच एनीवेयर कहता है, के जरिये ऐसे लोगों के साथ मेल खाना आसान हो जाना चाहिए जो अस्थायी रूप से काम कर रहे हों या अलग-अलग जगहों पर रह रहे हों या उनके साथ यात्रा कर रहे हों।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी लकी पिक नामक एक फीचर भी लॉन्च कर रही है, जो डेटर्स को अन्य संगत उम्मीदवारों पर विचार करने में सक्षम बनाता है, जो उनकी विशिष्ट प्राथमिकताओं से बाहर हो सकते हैं।

एक पिछली रिपोर्ट में कहा गया था कि फ्री-टू-यूज ऐप कोई सार्वजनिक प्रोफाइल, कोई स्वाइपिंग और सीधा संदेश (डीएम) नहीं बल्कि एक साधारण वीडियो स्पीड-चैट प्रदान करेगा।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस