फुजीफिल्म ने भारत में नए मिररलेस कैमरे लॉन्च किए

नई दिल्ली, 5 मार्च (आईएएनएस)। जापानी फोटोग्राफी और इमेजिंग प्रमुख फुजीफिल्म ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में जीएफएक्स 100एस और एक्स-ई4 मिररलेस कैमरे लॉन्च किए।

फुजीफिल्म जीएफएक्स 100एस और फुजिनॉन लेंस जीएफ80एमएम एफ1.7 आरएफ अब देश भर में जीएफएक्स100एस बॉडी के लिए 5,39,999 रुपये में और जीएफ80एमएमएफ1.7 के लिए 2,09,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

कंपनी के अनुसार, फुजीफिल्म की जीएफएक्स श्रृंखला की नवाचार क्षमताओं को ध्यान में रखते हुए जीएफएक्स 100एस एक बड़े प्रारूप सेंसर से लैस है जो 35 मिमी के पूर्ण-फ्रेम सेंसर के आकार का 1.7 गुना है।

फुजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक हारुतो इवाता ने बयान में कहा कि हमारे टॉप-ऑफ-द-क्लास जीएफएक्स 100एस और नए फुजिनॉन लेंस के लॉन्च के साथ हम नवाचार में उल्लेखनीय उत्कृष्टता प्रदान करना चाहते हैं।

यह कैमरा 102 मेगा पिक्सेल का एक बड़ा फॉरमेट सेंसर एवं विशिष्ट किस्म की कलर रिप्रोडक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है। यह बहुत ही तेज गति और सटीकता के साथ तस्वीरें खींच सकता है, क्योंकि इसमें ऑटोफोकस फंक्शन (एएफ) भी है।

जीएफएक्स 100एस के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने फूजिनॉन लेंस जीएफ80एमएमएफ1.7 आर डब्ल्यूआर भी पेश किया है जो कैमरे की क्षमताओं को बढ़ाता है।

नए इंटर-चेंजेबल जीएफ लेंस विशेष रूप से मिररलेस डिजिटल कैमरों के जीएफएक्स श्रृंखला के लिए डिजाइन किए गए हैं।

–आईएएनएस

एसआरएस/एएनएम