फिल्म निर्माता-अभिनेता सतीश कौशिक हुए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता और अभिनेता सतीश कौशिक भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वह इस समय अपने ही घर में आइसोलेट हैं।

64 साल के कौशिक ने ट्विटर के माध्यम से अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और हाल ही में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट करवाने का अनुरोध किया।

उन्होंने ट्वीट किया, कृपया ध्यान दें! मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैं सभी से टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए। मैं घर में क्वारंटीन हूं। आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद मेरी मदद करेगा।

दोस्तों, इंडस्ट्री के सहयोगियों और सोशल मीडिया के फॉलोअर्स ने उनके पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अनुपम खेर ने टिप्पणी की, कृपया ध्यान रखें। मुझे यकीन है कि इस क्वारंटीन के दौर में एक महान स्क्रिप्ट सामने आएगी। एक अभिनेता/निर्माता/निर्देशक के रूप में आपके व्यस्त जीवन में यह विराम आपको फिर से जीवंत करेगा। हमेशा प्यार और प्रार्थनाएं।

हितेन तेजवानी ने लिखा, सतीशजी ख्याल रखिए और जल्द ठीक हो जाइए।

अनूप सोनी ने लिखा, टेक केयर सतीश जी .. जल्दी ठीक हो जाओ।

पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत सतीश कौशिक के निर्देशन में फिल्म कागज वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, जो इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके