फिल्म डायल 100 में नीना गुप्ता के किरदार पर रेंसिल डिसिल्वा ने बात की

मुंबई, 2 अगस्त (आईएएनएस)। निर्देशक रेंसिल डिसिल्वा ने आगामी थ्रिलर डायल 100 में नीना गुप्ता के किरदार के बारे में बात की है। उन्हें लगता है कि यह उनकी फिल्मोग्राफी में अलग दिखने वाला है।

डिसिल्वा ने कहा, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नीना जी एक ऐसी आइकन हैं। उन्होंने इतने वर्षों में कई बेहतरीन भूमिकाएं की हैं और सच कहूं तो मैं उनके साथ हमेशा से काम करना चाहता हूं। आपने किसी को कास्ट करने का एक कारण यह है कि आप ज्वार के खिलाफ जाना चाहते हैं।

फिल्म निर्माता ने कहा, यह चरित्र इतना शक्तिशाली है, मुझे पता था कि जो कोई भी इसे निभाएगा वह दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाला होना चाहिए। जब मैंने नीना जी के बारे में सोचा, तो यह सब बस क्लिक हो गया, और हम बहुत खुश हैं कि वह बोर्ड पर आई। क्योंकि यह एक ऐसा किरदार है जहां वह पूरी तरह से अपने टाइप के खिलाफ खेल रही हैं।

उन्होंने फिल्म बधाई हो में नीना के काम की भी तारीफ की।

डिसिल्वा ने निष्कर्ष निकाला कि, हाल ही में बधाई हो और अन्य परियोजनाओं के साथ उन्हें उल्लेखनीय सफलता मिली है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक चरित्र उनकी फिल्मोग्राफी में बाहर खड़ा होगा क्योंकि यह बहुत अलग है, और उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से निबंधित किया है।

सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित डायल 100 में नीना गुप्ता, साक्षी तंवर हैं और यह 6 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस