फाइव स्टार होटल में उजबेकिस्तान की युवतियों से करवाया जा रहा था वेश्या व्यवसाय, एक एजेंट गिरफ्तार

पुणे – कल्याणी नगर स्थित एक फाइव स्टार होटल में वेश्या व्यवसाय करने वाली उजबेकिस्तान की दो युवतियों को इस जंजाल से छुड़वाकर रेस्क्यू होम भेजा गया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने एक एजेंट को गिरफ्तार किया है। एजेंट का नाम विकास ऊर्फ डंबर गिरी बताया गया है। अन्य दो एजेंटों रोहित और विशाल की तलाश पुलिस कर रही है।

कल्याणी नगर स्थित फाइव स्टार होटल में दो विदेशी युवतियाँ वेश्या व्यवसाय के लिए लायी गई थीं। एजेंट डंबर गिरी एवं अन्य दो लोगों के नाम से रूम बुक किया गया था। फोन द्वारा ग्राहक और युवती का संपर्क किया जाता था। सौदा तय हो जाने पर ग्राहक को रुम नंबर बताकर भेजा जाता था। यह जानकारी पुलिस कर्मचारी प्रदीप शेलार को मिली थी। पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजकर होटल में छापा मारा।

होटल से उजबेकिस्तान की दो युवतियों को हिरासत में लिया गया। जिसमें से एक युवती 9 मार्च को और दूसरी युवती पाँच महीने पहले टूरिस्ट वीसा पर भारत आई थी। दूसरी युवती गोवा, मुंबई, कोलकाता, दिल्ली से होते हुए पुणे आई थी। एजेंट डांबर गिरी के वडगाव शेरी के गणेश नगर इलाके में होने की जानकारी पुलिस को मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने वहाँ से एजेंट को गिरफ्तार किया। उसके पास से 69 हजार रुपए, 2 लैपटॉप, 5 मोबाइल जब्त किए गए। विदेशी युवतियों से वेश्या व्यवसाय के ज़रिए कमाए गए 59 हजार 340 रुपए और दो मोबाइल जब्त किए गए।