प्रोकैम इंटरनेशनल के सभी रनिंग इवेंट्स का इन्वेस्टमेंट पार्टनर बना फ्रैंकलिन टेम्प्लेटन

 मुम्बई, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)| भारत में डिस्टेंस रनिंग के पायोनियर प्रोकैम इंटरनेशनल ने मंगलवार को घोषणा की कि भारत के सबसे बड़े फंड हाउसेज में से एक फ्रैंकलिन टेम्प्लेटन उसके सभी चार वर्ल्ड क्लास रनिंग इवेंट्स का इन्वेस्टमेंट पार्टनर होगा।

 प्रोकैम और फ्रैंकलिन टेम्प्टेटन के बीच की यह साझेदारी टाटा मुम्बई मैराथन के साथ शुरू होगी, जिसका आयोजन 19 जनवरी को मुम्बई में होना है।

भारत में फ्रैंकलिन टेम्प्लेटन के अध्यक्ष संजय सप्रे ने कहा कि यह एक सही दिशा में की गई साझेदारी है क्योंकि लोगों को वित्तीय स्वास्थ्य के साथ-साथ शारीरिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना चाहिए। इस लिहाज से भारत में डिस्टेंस रनिंग के पायोनियर प्रोकैम के साथ हमारी साझेदारी दो समान विचारधाराओं की साझेदारी है।

प्रोकैम इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक अनिल सिंह ने कहा कि फ्रेंकलिन टेम्प्लेटन जैसे साझेदार के साथ हमारी आगे की यात्रा सुखद: होने वाली है। हमने हमेशा दीर्घकालीन साझेदारी में यकीन किया है और इस सफर में निवेश पर र्टिन की चिंता नहीं है। फ्रेंकलिन टेम्प्लेटन के साथ हमारी विचारधारा मिलती है। हम जीवन औ निवेश की विचारधारा के साथ चलते हैं। ऐसे साझेदार के साथ हम धावकों को नया अनुभव देने को लेकर आश्वस्त हैं।