प्रेम रंग मनियारो वीडियो की शूटिंग चुनौतीपूर्ण थी : कोरियोग्राफर समीर, अर्श

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। जैसे ही ऐश्वर्या मजमुदार का नया संगीत वीडियो प्रेम रंग मनियारो रिलीज हुआ, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर जोड़ी समीर और अर्श तन्ना ने गुजरात में गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया।

गाने के बारे में अनुभव शेयर करते हुए, समीर और अर्श तन्ना ने कहा कि मनियारो एक गुजराती गीत है जो न केवल गुजरातियों के साथ बल्कि गैर-गुजरातियों के साथ भी हिट है। प्रेम रंग मनियारो का एक अलग ²ष्टिकोण है और मुझे यकीन है कि आप सभी को पसंद आएगा।

उन्होंने कहा कि संगीत वीडियो की शूटिंग थोड़ा अधिक चुनौतीपूर्ण था।

उन्होंने बताया, हम शूटिंग से दो दिन पहले अहमदाबाद पहुंचे, सेट, साइट, कलाकारों को देखने के लिए। हमें सभी से जो सहयोग मिला वह शानदार था, ऐश्वर्या और देवर्षि दोनों घंटों अभ्यास करते थे, हम जो कदम चाहते थे, उससे मेल खाते थे, भाव सब कुछ वैसा ही था जैसा हम चाहते थे।

जब शूटिंग शुरू हुई तो हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती थी कि शूटिंग सिर्फ एक रात में शूटिंग पूरी करनी थी, हमने सिर्फ एक रात में सात दिन की शूटिंग पूरी की। स्थान बहुत सुंदर था, सामने की तरफ, पूल, बरामदा जिसे हम चाहते थे गाने में सब कुछ कैप्चर किया है। किसी भी शूटिंग के दौरान मूविंग लोकेशन में समय लगता है, लेकिन हमारे डीओपी जिनके साथ हमने पहले तपन भाई के साथ काम किया है, उन्होंने हमें हर चीज में बहुत मदद की।

अर्श ने आगे कहा कि ऐश्वर्या ने गाने को बहुत खूबसूरती से गाया है और गाने में बहुत खूबसूरत लग रहा है। मुझे यकीन है कि आप वास्तव में इसका आनंद लेंगे।

समीर और अर्श को हम दिल दे चुके सनम और गोलियों की रासलीला: राम-लीला, ढोली तारो ढोल बजे, लहू मुंह लग गया और नगड़ा संग ढोल सहित अन्य गाने कोरियोग्राफ किए है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस