प्रेमिका को ब्लैकमेल करने वाला इंस्टाग्राम दोस्त कटक में गिरफ्तार

बेंगलुरु, 27 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने प्रेमिका से सोने के गहने लेने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि गिरफ्तार युवक की पहचान मदनायकनहल्ली निवासी घनश्याम उर्फ अभि गौड़ा के रूप में हुई है।

बेंगलुरु शहर की गंगाम्मा गुड़ी पुलिस ने बताया कि आरोपी घनश्याम पीड़िता से इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ा था। पुलिस ने उसके पास से 8 लाख रुपये की कीमत के 180 ग्राम सोने के जेवर बरामद किए हैं।

गश्त पर पुलिस ने गुरुवार को केम्पेगौड़ा गार्डन के इलाके में घनश्याम को देखा था। आरोपियों की तलाशी लेने पर उसके पास से सोने के जेवर मिले। उसने अपनी प्रेमिका के घर में चोरी करना कबूल किया है। उसने उन्हें यह भी बताया कि उसने पहले भी उसे ब्लैकमेल करके सोने की चेन ली थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी घनश्याम 12वीं कक्षा का ड्रॉपआउट छात्र है, जो अब एक शराबी और चेन स्मोकर बन गया है। अभि गौड़ा ने लड़कियों को लुभाने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। कॉमर्स में ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही पीड़िता उसके संपर्क में आई और आरोपी उसे रिश्ते में फंसाने में कामयाब हो गया।

बाद में उसने लड़की से झूठ बोला कि उसके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। पीड़िता ने माता-पिता को जानकारी दिए बिना उसे सोने की चेन दे दी थी।

आरोपी जिसने सोने की चेन बेचकर सारा पैसा खर्च कर दिया था, उसने यह आदत बना ली थी और पैसे की मांग करने लगा था। जब लड़की ने मना कर दिया, तो उसने उसे ब्लैकमेल किया कि वह उसके माता-पिता को उनके रिश्ते के बारे में सूचित करेगा और इस तरह उसने उससे सोने के गहने ले लिए। पुलिस ने कहा कि उसने उसके घर जाने की भी हिम्मत की थी जब उसके माता-पिता बाहर गए थे और सोने के गहने चुरा लिए थे। मामले में आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस