प्रिया प्रकाश ने टेक की दुनिया के सबसे मशहूर शख्स को पछाड़ा

मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे पूरे देश में हैं। अपनी फिल्म के वीडियो क्लिप से वायरल हुई ये अभिनेत्री सर्च के मामले में सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण तक को पीछे छोड़ चुकी हैं। लेकिन अब प्रिया प्रकाश ने नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। प्रिया प्रकाश ने टेक की दुनिया के सबसे मशहूर शख्स फेसबुक सीईओ मार्क जकरबर्ग को पछाड़ दिया है। हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम अकाउंट की. प्रिया वारियर ने फॉलोअर के मामले में इंस्टाग्राम के मालिक मार्क जकरबर्ग को ही पछाड़ दिया है। इंस्टाग्राम पर मार्क जकरबर्ग के 4 मिलियन यानी 40 लाख फॉलोवर हैं वहीं प्रिया के 4.5 मिलियन यानी 45 लाख फॉलोवर हैं।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम की ओनर कंपनी फेसबुक है और प्रिया ने इस प्लेटफॉर्म के मालिक को पीछे कर दिया है। ये उपलब्धि प्रिया के लिए काफी अहम है।

प्रिया प्रकाश वारियर वही अदाकारा हैं जिनका भवें मटकाने और आंख मारने की अदा ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं। देखते-देखते पूरा देश प्रिया की अदा का दीवाना हो गया। फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) के गाने ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ में 18 साल की कॉलेज छात्रा प्रिया की अदा ने उन्हें देश भर में मशहूर कर दिया।