प्यार के बदले मिली प्रेमी को बीच सड़क पर दर्दनाक मौत।

दिल्ली के ख्याला इलाके से एक ऐसी हत्या का मामला सामने आया है जो ये सोचने को मजबूर कर देता है क‌ि प्यार करने वाले कब तक जान देते रहेंगे।

दिल्ली : ख्याला इलाके में रहने वाले एक युवक को प्यार करना पर गया महंगा । प्यार करने के बदले उसे बृहस्पत‌िवार देर शाम ऐसी दर्दनाक मौत मिली है जिसे सुनकर ही रूह तक कांप जायेगी । दरअसल इस युवक की चाकुओं से गोद-गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई। इस मामले की जांच करते हुए जब पुलिस प्रेमिका तक पहुंची तो उसने बताया कि, वो अंकित से प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन उसका परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं था।अंकित और उसकी प्रेमिका घर से भाग कर शादी करने वाले थे। इस बात की भनक ना जाने कैसे परिवार को लग गई और प्रेमिका के परिवारवालों ने अंकित की हत्या करवा दी। सिर्फ यही नहीं प्रेमिका का ये भी आरोप है कि उसके अपने घरवाले उसकी भी हत्या करना चाहते हैं और उसकी जान को खतरा है।

बता दें कि बृहस्पतिवार देर शाम जब अंकित पैदल कहीं जा रहा था, तभी चार बदमाशों ने उसे घेर लिया। भीड़-भाड़ वाले बाजार में सरेआम बदमाशों ने अंकित पर चाकू से कई बार वार‌ कर उसकी जान ले ली। ​इसी बीच भीड़ में हत्या करके भाग रहे बदमाशों को दौड़ाया और एक को पकड़कर जमकर पीट द‌िया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले क‌िया गया। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। ज‌िसके बाद पुल‌िस प्रेमिका तक पहुंची और मामले का खुलासा हुआ। फ‌िलहाल पुल‌िस युवती के घरवालों से पूछताछ कर रही है।