पैनासोनिक ने फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट फीचर्सवाला स्टाईलिष स्मार्टफोन पी100 लॉन्च किया

इनोवेशन एवं टेक्नॉलॉजी में लीडर, पैनासोनिक इंडिया ने आज पी100 का लॉन्च किया। यह कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आनेवाला स्टाईलिश और खूबसूरत स्मार्टफोन है।इस फोन में 1.4 माईक्रो मीटर पिक्सल साईज़ का रियर कैमरा है, जो बहुत साफ और स्पश्ट​​ पिक्चर्स लेता है।इसका मल्टी-मोड फीचर ग्राहकों को अपने मूड के अनुसार पिक्चर्स खूबसूरत बनाने में मदद करता है। यह नया स्मार्टफोन ड्युरा स्पीड टेक्नॉलॉजी से पॉवर्ड है तथा अनयूज़्ड बैकग्राउंड ऐप्स को ऑप्टिमाईज़ कर बैटरी और डेटा की बचत करता है।पैनासोनिक का लेटेस्ट स्मार्टफोन, पी100 8 फरवरी, 2018 से ऑनलाईन केवल फ्लिपकार्टपर उपलब्ध होगा।इसके 2 जीबी वैरिएंट का मूल्य 5,999 रु. तथा 1 जीबी वैरिएंट का मूल्य 5,299 रु. होगा।

पी100 में बेहतरीन 5’’ का एचडी 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास है, जो ड्यूरेबिलिटी के साथ हाई-क्वालिटी फिनिष प्रदान करता है।इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाईन, स्मूथ कर्व्स और आरामदायक ग्रिप के कारण यह आपके हाथ में आराम से आ जाता है। यह स्मार्टफोन एन्ड्रॉयड 7.0 नौगट पर चलता है और बहुत आसान मल्टीटास्किंग प्रदान करता है। पी100 में 2200 एमएएच की बैटरी लगी है तथा इसका वजन केवल 174.8 ग्राम है। यह उन लोगों के लिए श्रेष्ठ है, जो ऑन-द-गो रहते हुए जीपीएस कनेक्टिविटी, स्मूथ इंटरफेस और व्यापक मेमोरी जैसी विषेशताएं चाहते हैं।

इसके अलावा पैनासोनिक ने पैनासोनिक पी100 के लॉन्च के साथ‘’गोल्ड उत्सव कंज़्यूमर ऑफर ’’भी पेश किया है।इस ऑफर के द्वारा भाग्यषाली ग्राहक तमिलनाडु राज्य को छोड़कर पूरे भारत में पैनासोनिक पी100 की खरीद पर विषेश उपहार जीत सकेंगे। यह ऑफर 8 फरवरी से 31 मार्च, 2018 तक लागू रहेगा।ऑल-न्यू पी100 खरीदने वाले भाग्यषाली ग्राहकों को गिफ्टबॉक्स के अंदर लकी कूपन कार्ड मिलेगा, जिसमें एक अद्वितीय कोड होगा।इन भाग्यशाली विजेताओं को 10 ग्रा. सोना जीतने का अवसर मिलेगा, जो उन्हें सोने के सिक्के या पेटीएम गोल्ड के रूप में मिलेगा। यह ऑफर ऑथेंटिकेशन एवं उपलब्धता पर निर्भर करेगा तथा उन ग्राहकों को ही मिलेगा, जो ऑफर प्रतिभागिता की प्रक्रिया सफलता पूर्वक पूरी कर लेंगे।’नियम व षर्तेंलागू।

बेहतरीन कैमरा सेटअप
पैनासोनिक पी100 8 मे ेगापिक्सलका एएफ रियर कैमरा और 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।इसमें पिक्चर्स आकर्षक बनाने के लिए एलईडी फ्लैश लगा है।इसमें इमेज एडिटकरने के लिए मल्टी-मोड है और ग्राहक ज्यादा सटीकता के साथ पिक्चर्स खींच सकते हैं।इसके अलावा इसका जीरो षटर क्लिक बिना कोई विलंब किए नॉनस्टॉप पिक्चर्स लेता है।

शानदार परफॉर्मेंस
पैनासोनिक पी100, 1 जीबी व 2 जीबी रैम वैरिएंट्स में 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वाडकोर प्रोसेसर तथा 16 जीबी रोम से सुसज्जित है, जो 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। यह स्मार्ट एक्षंसजैसे ‘पॉकेटमोड’ के साथ आता है, जोफोन के पॉकेट में होने पर रिंगटोन बढ़ा देता है।इसका ‘फ्लिप टू म्यूट मोड’ केवल एक फ्लिप में फोन को साईलेंट कर सकता है।

स्मार्ट एवं समझदार
इस नई स्टाईलिष डिवाईस में अतिरिक्त विषेशताएं जैसे स्मार्ट आंस्वर, स्मार्टडायल और स्मार्ट वेकअप हैं, जिनसे यह डिवाईस और ज्यादा इंटेलिजेंट बन जाती है।ओटीजी सपोर्ट के द्वारा आपके फोनपर एक्सटर्नल डेटा को एक्सेस किया जा सकता है और एक्सटर्नल माउस या की-बोर्ड कनेक्ट कर के ज्यादा तेजी से काम किया जा सकता है।इसमें दो स्लिम स्लॉट और एक समर्पित मेमोरी कार्ड स्लॉट है।

डिज़ाईन व टच
इसका डिज़ाईन बहुत खूबसूरत, कॉम्पैक्ट, पकड़ने व उपयोग में आसान है। यह ग्लॉसी फिनिष के साथ आता है ।कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास इसकी 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले स्क्रीन को अधिकतम सुरक्षा प्रदान करता है। पी100 में फिंगर प्रिटं सेंसर है, जिसके द्वारा आप सिंगल टच में फोन को अनलॉक कर सकते हैं तथा विभिन्न फिंगर्स द्वारा विभिन्न एप्लीकेषंस चला सकते हैं।

स्मार्टसिक्योरिटी
पैनासोनिक पी100 अपने क्लासी डिज़ाईन के साथ यूज़र की कमांड पर काम करता है।इसमें ‘ऑन बॉडी डिटेक्षन मोड’ है, जिसके द्वारा यह तब तक स्लीप में नहीं जाएगा, जब तक आपके हाथ में रहेगा लेकिन जैसेही डिवाईस को रख दिया जाएगा, यह लॉक हो जाएगी।इसके ‘ब्लूटूथ अन लॉक मोड’ और ‘ट्रस्टेड प्लेसेस’ फीचर के द्वारा डिवाईस जब किसी ब्लूटूथ ट्रस्टेड डिवाईस या स्थान, जैसे कार या घर के पास आएगी, तो स्वत: अनलॉक हो जाएगी।
इसके अलावा इसमें ‘ट्रस्टेड फेस मोड’ और ‘ट्रस्टेड वॉईसमोड’ है, जो उस समय के लिए काफी उपयोगी है, जब आपके हाथ व्यस्त होते हैं।इस विषेशता के द्वारा आप स्क्रीनको देखकर फोन अनलॉक कर सकते हैं और अपनी वॉईस से गूगलसर्चच ला सकते हैं।

बेहतरीन साउंड
पी100 अपनी हाई-इंटेंसिटी, तेज और स्पश्ट साउंड के साथ बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। यह इसके स्पीकर्स में ज्यादा डेसिबल लेवल के कारण संभव होता है।

नई पेषकष के बारे में श्री पंकज राणा, बिज़नेस हेड-मोबिलिटी डिवीज़न, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, ‘‘पी100 एक स्मार्ट डिवाईस है, जो अद्वितीय वैल्यू एडेड सेवाओं व विषेशताओं से सुसज्जितहै। यह उन मिलेनियल्स के लिए बनाया गया है, जो अपनी दैनिक जरूरतों के लिए वनस्टॉप समाधान अपने स्मार्टफोन में चाहते हैं।इसमें न केवल उन्नत कैमरा सेट-अप है, बल्कि इसका डिज़ाईन खूबसूरत व स्मार्ट भी है। पी100 काफी किफायती मूल्य में एक ऑल-अराउंड पैकेज है।पैनासोनिक पर हम निरंतरन या अविश्कार करने का प्रयास करते हैं और अपने ग्राहकों को किफायती मूल्य में बेहतरीन उत्पाद प्रदान करना चाहते हैं।’’

अयप्पन राजगोपाल, सीनियर डायरेक्टर, स्मार्टफोंस, फ्लिपकार्ट ने कहा, ‘‘पी100 में बेहतरीन मूल्य में सर्वश्रेश्ठ टेक्नॉलॉजी का समावेष है और यह उन ग्राहकों के लिए बहुत उत्तम है, जो बजट स्मार्टफोन चाहते हैं।इससे पूर्व पैनासोनिक फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों की पहली पसंद रहा है और यह एक्सक्लुसिव पेषकष भी ग्राहकों के लिए बहुत आकर्शक होगी।मार्केट लीडर के रूप में फ्लिपकार्ट निरंतर इनोवेट करके यह सुनिष्चित कर रहा है कि ग्राहकों को सबसे किफायती मूल्यों में स्मार्टफोन का सबसे व्यापक संग्रह मिले।’’

पी100 चार खूबसूरत रंगों-ब्लू, ब्लैक, गोल्ड एवं डार्क ग्रे में मिलेगा। यह डिवाईस एफ एम सपोर्ट करती है, ताकि ग्राहकों को हर वक्त संगीत का आनंद मिल सके।