पूर्व आईपीएस अधिकारी और तमिलनाडु भाजपा उम्मीदवार कोविड पॉजिटिव

चेन्नई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। तमिलनाडु के अरुवरकुरिची विधानसभा क्षेत्र से पूर्व आईपीएस अधिकारी और भाजपा उम्मीदवार के. अन्नामलाई का कोविड -19 का सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अन्नामलाई ने ट्वीट किया है कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्होंने अनुरोध किया है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, उन्हे भी अपना कोविड टेस्ट करवा लेना चाहिए।

अन्नामलाई मदुरई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। अन्नामलाई (36) 2011 बैच की आईपीएस अधिकारी थे और उनके पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग और एमबीए की डिग्री है। एक सख्त अधिकारी के तौर पर, उन्होंने उडुपी के सिंघम के रूप में नाम कमाया, क्योंकि उन्होंने सांप्रदायिक तत्वों के खिलाफ मजबूत कदम उठाए थे, छात्र मुद्दों को हल किया और अपराधियों और कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त थे।

उन्होंने नौ साल में सिविल सर्विसेज छोड़ दी थी और तब कहा था कि वह युवाओं को प्रशिक्षण दे रहे हैं। हालांकि बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए और अब उन्होंने द्रमुक के सेंथिल बालाजी जो तमिलनाडु के पूर्व परिवहन मंत्री थे, के खिलाफ अरुवरकुरीची निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा।

पूर्व आईपीएस अधिकारी ने भाजपा में शामिल होने के दौरान मीडिया को बताया कि उन्होंने नरेंद्र मोदी में एक प्रशासक के लिए आवश्यक सभी लक्षण पाए थे और वह भाजपा में शामिल हुए थे क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री के विचार पसंद थे।

–आईएएनएस

एएनएम