पुराने विवाद के चलते युवक के साथ की मारपीट, युवक गंभीर रूप से घायल

पुराने विवाद के चलते कुछ लड़कों ने एक युवक पर तेजधार हथियार से वार करके गंभीर रूप से घायल करने की घटना घटी, यह घटना रहाटणी इलाके में कल (रविवार) शाम को घटी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. रहाटणी के श्रीहरी कॉलनी के पास 7 से 8 लड़कों द्वारा युवक की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया. जिसमें से पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना में निशांत समाधान धनवे (उम्र 19, निवासी रहाटणी) गंभीर रूप से घायल हुआ है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार इस मामले में भरत पालांमपल्ले, राहुल सावंत, शत्रुघ्न पालांपल्ले, खंडू लोंढे और अविनाश जाधव को गिरफ्तार किया है. मारपीट में शामिल 2 से 3 युवक अभी भी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. यह मामला सांगवी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है.

यह घटना कल शाम 5 बजे के करीब घटी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार की शाम को निशांत धनवे का संबंधित आरोपियों के साथ पुराने वाद विवाद को लेकर कुछ झगड़ा हुआ था, झगड़ा इतना बढ़ गया, मारपीट में तब्दील हो गया था. इस मारपीट की घटना में निशांत पर लोहे की रॉड, सीमेंट के ब्लॉक और लात-घूसों से मारपीट की गई थी. आगे की अधिक जांच सांगवी पुलिस स्टेशन के बलभीम ननवरे कर रहे हैं.