पुणे बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए एड. सुभाष पवार नियुक्त

पुणे : पुणे समाचार
पुणे जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए एड. सुभाष पवार भारी बहुमत से चुनकर आए हैं, उपाध्यक्ष पद के लिए एड. भूपेंद्र गोसावी और एड. रेखा करंडे को निर्वाचित किए गए हैं. एड. सुभाष पवार ने 3 हजार 470 वोट प्राप्त विजयी रहे. उपाध्यक्ष पद के लिए चुने गए एड. भूपेंद्र गोसावी को 2 हजार 688 और एड. रेखा करंडे ने 2 हजार 512 वोट प्राप्त किए थे.

सचिव पद के लिए एड. संतोष शितोले 2 हजार 530 और एड. लक्ष्मण घुले 2 हजार 158 वोटों से विजयी रहे. कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रतापराव मोरे को निर्वाचित किया गया है, उन्हें 3 हजार 451 वोट प्राप्त हुए. ऑडिट पद के लिए एड. सुदाम मुरकुटे का चयन किया गया है, उन्हें 2 हजार 563 वोट प्राप्त हुए हैं. कार्यकारिणी सदस्यों में चेतन औरंगे, समीर भुंडे, आशीष गवारे, पंजाब जाधव, गणेश लेंडे, लक्ष्मी माने, प्रियदर्शनी परदेशी, योगेश पवार, रमेश राठोड और रफिक शेख आदि का सहमति के साथ चयन किया गया है.

पुणे जिला बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए शनिवार सुबह 8 बजे के करीब मतदान की शुरूवात की गई थी. पहली बार एसोसिएशन के चुनाव में सबसे ज्यादा 5 हजार 449 वकीलों ने मतदान किया. पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में यह चुनाव की प्रक्रिया पूर्ण की गई. लगातार चौथे वर्ष में भी चुनाव के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन का इस्तेमाल किया गया. सिग्नल सर्किट के अजित गावडे और सहयोगियों ने ईवीएम मशीन की व्यवस्था पर ध्यान दिया. पुणे जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एड. एन.डी.पाटिल ने चुनाव के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी के रूप में कार्य देखा. एड. शिरिष शिंदे, एड. श्रीकांत आगस्ते, एड. हेमंत गुंड, एड. अभिजीत भावसार, एड. सुप्रिया कोठारी, एड. अमोल जोग, एड. कालूराम भुजबल और एड. रवि पवार ने उप मुख्य चुनाव निर्वाचन का कार्य देखा.