पुणे के कोथरूड में रिटायर्ड शिक्षिका के घर हुई चोरी

पुणे – नर्मदा पर्यटन के लिए मध्यप्रदेश घूमने गई रिटायर्ड शिक्षिका के घर चोरों ने हाथ साफ किया. काफी दिनों तक घर बंद होने का फायदा उठाकर चोर घर से लाखों रूपए के गहने चोरी करके फरार हो गए. यह मामला कोथरूड पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. इस मामले में समिधा लक्ष्मण हिंगणे (उम्र 65) ने शिकायत दर्ज करवायी है. यह चोरी की घटना कोथरुड स्थित सुयश अपार्टमेंट में घटी.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार 23 जनवरी के दिन समिधा हिंगणे नर्मदा पर्यटन के लिए मध्यप्रदेश घूमने गई हुई थी. 2 फरवरी को अपने घर वापस आयी तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया, घर के अंदर प्रवेश किया तो घर का सभी सामान और अलमारी अस्तव्यस्थ था. अलमारी में रखे गए 2 लाख 75 हजार रुपए के सोने के गहने और 8 हजार रुपए कैश चोरी हो गए.

समिधा हिंगणे मूकबधीर महाविद्यालय में शिक्षिका के रूप में काम करती थी, कुछ साल पहले ही उनके पति का निधन हो चुका था. घर पर अकेले ही रहती है, नर्मदा पर्यटन घूमने का मन था इसलिए लंबे के बाद घर से बाहर घूमने के लिए गई थी, पर चोरों ने इस मौके का फायदा उठाकर उनकी तिजोरी ही साफ कर दी. पुलिस इस मामले में अधिक जांच कर रही है.