पुणेकरों के लिए बर्बिक्यू नेशन  ‘ज्वेल्स ऑफ दि सी’  सी फूड फेस्टिवल

पुणे: भारत के कैजूअल डायनिंग विभाग के रेस्टोरेंट में बर्बिक्यू नेशन प्रमुख है. 31 जनवरी से 18 फरवरी तक  ‘ज्वेल्स ऑफ दि सी’ यह सी फूड फेस्टिवल पुणेकरों के लिए खास तौर पर आयोजित किया जा रहा है. डेक्कन, पिंपरी- चिंचवड, वाकड, कल्याणीनगर और अमनोरा आदि सभी शाखांओं में पुणेकरों को खास सी फूड का आस्वाद मिलेगा.

विभिन्न अरोमैटिक मसालों से बना लाल, तीखा अंगारा कोलंबी साथ ही फ्राइड कलमरी विथ क्रिमी गेर्कीन सॉस खास पदार्थों में से एक होगा. स्मोकी स्वाद के तंदुरी केकडे यहां पर केकडा प्रेमियों के लिए आकर्षण होंगे,जो खास स्टार्टर्स में से एक होंगे. मसालों के बिना सी फूड अधुरा होता है जिसके चलते बनाया क्रिस्पी फ्राइड मांदेली फिश और ग्रीन चेर्मुला फिश लाजवाब है.

शाकाहारियों को यहां अनूठे मसालों से बने  सर्वोत्तम  पहाडी मश्रूम चखने मिलेंगे. मिठा, तीखा, क्रिमी पनीरवाला अंजिरी पनीर स्टार्टर शाकाहारियों के लिए मस्ट ट्राय होगा.

सी फूड, मिठाई, एक्झोटिक वेजिटेबल्स और सलाद के विभिन्न लाइव काउंटर यहां पर रहेंगे. जिसके चलते विकल्प चुनने में आसानी होंगी. पीनट होसिन सॉस, पाच स्पाइस आम का सॉस, मस्टड सॉस और शेझवान सॉस में से अाप अपना पसंदिदा सॉस चुनकर टोफू, वाटर चेस्टनट, पनीर और सोया चाप का आनंद ले सकते हो. इंडियन सेल्मन, स्क्विड, टुना और पेम्ब्रेट मासाहरियों के लिए है.

ज्वेल्स ऑफ दि सी केवल खाने तक ही सिमित नहीं है, हर शाखा में खाने के अनुसार  एम्बियंस और डेकोरेशन होगा और उस के  अनुसार वातावरण की भी निर्मिती करने की कोशिश बर्बिक्यू नेशन ने की है. कुछ स्टाफ नाविक, वेटर्स फ्लोरल प्रिंटेड कपडों को  परिधान करके और लाइव काऊंटर के शेफ पारंपारिक कोली मछुआरों की वेशभूषा मे होंगे.