पुजारा हैं टीम के योद्धा : शास्त्री

ब्रिस्बेन, 20 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि टेस्ट टीम के नंबर-3 बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा एक योद्धा हैं।

पुजारा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में 211 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली और इस दौरान अपने शरीर पर कई गेंदें झेलीं, लेकिन वह विकेट पर डटे रहे और टीम के लिए जीत का मौहाल बनाया।

शास्त्री ने संवाददाताओं से कहा, पुजारा टीम के योद्धा हैं। सिडनी और ब्रिस्बेन में उनके प्रदर्शन को देखने के बाद मैंने उनसे कहा था कि पुज्जू तुमने उन्हें परेशान कर दिया।

पुजारा की धीमी बल्लेबाजी इस पूरी सीरीज में चर्चा का विषय रही। लेकिन तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में उनके अर्धशतकों ने बता दिया कि टीम में उनका रहना कितना जरूरी है।

शास्त्री ने कहा कि टीम इस समय किसी भी तरह की बहस में नहीं पड़ना चाहती। शास्त्री ने कहा, मुझे लगता है कि खिलाड़ियों को इसे एन्जॉय करना चाहिए। बहसें चलती रहेंगी। इस समय किसी भी तरह की बहस में नहीं पड़ना चाहता।

कप्तान अजिंक्य राहणे ने भी पुजारा की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा, पुजारा आज (मंगलवार) बाउंसर के कारण लगी चोटों के बाद भी, जिस तरह से खेले हैं वो शानदार है। वह घबराए नहीं। उनका लक्ष्य विकेट बचाना था।

–आईएएनएस

एकेयू-एसकेपी