पीसीएफ कप सीजन-3 का आयोजन 6 मार्च से, 16 टीमें लेंगी हिस्सा

नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पहले दो सीजन की सफलता के बाद पोंटी चड्ढा फाउन्डेशन (पीसीएफ) 6 मार्च से सिटीस्केप मीडियाकॉम के साथ साझेदारी में पीसीएफ कप टूर्नामेट के तीसरे सीजन की शुरूआत करने जा रहा है।

आठ सप्ताह तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का समापन 25 अप्रैल को होगा। टूर्नामेंट की भव्य ट्रॉॅफी का अनावरण शनिवार को किया गया।

पीसीएफ कप के तीसरे संस्करण में 16 प्रतिभागी टीमें हिस्सा लेंगी। हर टीम एक अलग कॉरपोरेट दिग्गज का प्रतिनिधित्व करेंगी। इनमें आज तक, डाबर, मारूति सुजुकी, केके मोदी ग्रुप, एचडीएफसी बैंक, एसबीआई कार्ड, तेवा, वेव, द स्टेट्समैन, प्रॉपरेजी रिएल्टी प्रा. लिमिटेट, रिसोर्स लॉजिस्टिक्स, ट्रांजियन इंडिया लिमिटेड, सेलेबी इंडिया, पी एण्ड पी, टीएमएम मैग्जीन और एचसीएल शामिल हैं।

ट्रॉफी के अनावरण पर मनप्रीत सिंह चड्ढा, चेयरमैन, वेव ग्रुप ने कहा, पीसीएफ कप के एक और सीजन की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह टूर्नामेंट कॉरपोरेट जगत में प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को उल्लेखनीय मंच प्रदान करेगा, जो अपनी पसंद के खेल का आनंद उठा सकेंगे।

भारत में खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य के साथ पीसीएफ कप, पोंडी चड्ढा फाउन्डेशन की सबसे महत्वपूर्ण पहलों में से एक है। सिटीस्केप मीडियाकॉम के सहयोग से आयोजित यह टूर्नामेंट कॉरपोरेट जगत से शौकीन क्रिकेटरों एवं खेल प्रेमियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए अनूठा मंच प्रदान करेगा। पीसीएफ कप क्रिकेट सीजन-3 का आयोजन भारत में टी 20 टूर्नामेंट के मानकों के अनुसार किया जाएगा।

टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए एच एस कंधारी, डायरेक्टर, वेव एस्टेट ने कहा, महामारी के चलते हमारे शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ा है, ऐसे में स्वास्थ्य और सक्रिय जीवनशैली पर ध्यान देना जरूरी है। यह टूर्नामेंट शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देगा तथा साथ ही खेल प्रेमियों को भी अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका देगा।

–आईएएनएस

जेएनएस