पीकेएल : घरेलू चरण में भी बादशाहत कायम रखने उतरेंगे दिल्ली के दबंग

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही दबंग दिल्ली की टीम अब अपने घरेलू चरण में लौट चुकी है। घरेलू चरण में दबंग दिल्ली को 24 से 30 अगस्त तक यहां त्यागराज स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में कुल चार मैच खेलने हैं। अंक तालिक में 29 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज दबंग दिल्ली की टीम ने पिछले सात मैचों में पांच में जीत दर्ज की है जबकि एक मैच उसका टाई रहा है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

टीम के कप्तान जोगिन्द्र नरवाल ने घरेलू चरण के मैचों को लेकर गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमें घरेलू दर्शकों के सामने खेलना पसंद है। दबंग दिल्ली केसी ने पिछले सीजन में अन्य टीमों की तुलना में अपने होम लेग में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था और हम उसी प्रदर्शन को एक बार फिर से दोहराना चाहते हैं।”

दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन में छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज की थी और वह ऐसा करने वाली लीग की पहली टीम बनी थी। हालांकि इस सीजन में अब तक किसी भी टीम ने अपने होम लेग में दो से ज्यादा मैच नहीं जीते हैं। ऐसे में दिल्ली के सामने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराना एक चुनौती होगी।

होम लेग में दबंग दिल्ली को अपना पहला मैच शनिवार को मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है।

कप्तान ने कहा, “हम पिछले साल जैसी सफलता ही नहीं दोहराना चाहते बल्कि उससे भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक घरेलू टीम का शानदार समर्थन करेंगे। मैं प्रशंसकों को भरोसा दिलाता हूं कि टीम उनको निराश नहीं करेगी।”