पिता के भाजपा नेता द्वारा अपमानित करने से बेटी ने किया खुदखुशी का प्रयास

जबलपुर : मध्य प्रदेश की रहने वाली बीस वर्षीय महिला ने शनिवार को एक विडिओ वायरल होने क बाद आत्महत्या का प्रयास किया। विडिओ में महिला के पिता को झुककर पीठ पे पानी की बोतल रखकर उसका विडिओ बना लिया। जबलपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक सेल के प्रमुख ने कथित रूप से उस आदमी को झुकाने के लिए मजबूर कर दिया था और उस आदमी के तीन विडिओ क्लिप बनाकर व्हाटसऍप पर शेयर किया।

क्लिप में मोहम्मद शफीक उर्फ ​​हीरा ने पीड़ित को परेशान करने और वित्तीय विवाद के खिलाफ बोलने के लिए धमकी दी।
महिला अस्पताल में इलाज करवा रही है। उसकी मां ने कहा कि उसने अपने कॉलेज में वीडियो देखने के बाद ये कदम उठाया । “शाम को घर वापस आने के बाद, उसने कुछ जहरीले पदार्थ का सेवन किया। हम चाहते हैं कि पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार करे और सख्त कार्रवाई करें।”

महिला की माँ ने यह भी बताया की उन्होंने सोमवार को रूडी चौकी क्षेत्र में उसके पति को दो तीन घण्टे के लिए बंदी बनाकर रखा और फिर वीडियो बनाकर जारी किया।

कांग्रेस प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने मांग की है कि भाजपा नेता के खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई की जाए उन्होंने कहा, “यह मुद्दा राजनीतिक अराजकता से संबंधित है, जिसके कारण बेटी ने आत्महत्या का प्रयास किया है।”

भारतीय जनता युवा मोर्चा (बी.जे.वाई.एम ) के उपाध्यक्ष और भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी ने भी इस बात पर गौर किया और कहा “हम जांच करेंगे और आवश्यक कारवाई करेंगे। भाजपा में ऐसे कार्यकर्ता के लिए कोई जगह नहीं है।”

जांच अधिकारी रामेश्वर राजभर ने कहा की मिडास अस्पताल से एक लड़की के ज़हर खाने की शिकायत आई है लेकिन उनके अधिकारी जब यहाँ पूछताछ के लिए पहुँचे तब लड़की बोलने की हालत मे नहीं थी। जाँच चल रही है और हम सबुत के हिसाब से ही कार्य करेंगे।