पाक में एक और टीटीपी आतंकवादी मारा गया

इस्लामाबाद, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) का एक और आतंकवादी खबर पख्तूनख्वा में मारा गया है। इससे एक दिन पहले ही सुरक्षा बलों ने सक्रिय आतंकवादियों के सफाए के लिए प्रांत में अभियान चलाया था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक सेना की मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने अपने बयान में कहा है कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने प्रांत के उत्तरी वजीरिस्तान जिले के देवघर इलाके में एक ऑपरेशन किया था। इसमें हुई मुठभेड़ के दौरान एक टीटीपी आतंकवादी मारा गया।

मारा गया आतंकवादी निशाना बनाकर हत्याएं करने, सुरक्षा बलों के खिलाफ आतंकवादी गतिविधियों, आईडी प्लांट करने जैसे कामों में सक्रिय रूप से शामिल था।

इससे पहले शनिवार को भी सेना ने कहा था कि उत्तरी वजीरिस्तान में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान भी टीटीपी का एक सक्रिय आतंकवादी मारा गया था।

बता दें कि पाकिस्तान ने अफगानिस्तान की सीमा से लगे उत्तरी वजीरिस्तान में आतंकवादी समूहों के खिलाफ कई सैन्य अभियान चलाए हैं। वैसे तो इस इलाके में अब काफी शांति आ गई है लेकिन सुरक्षा बलों पर हमले की छिटपुट घटनाएं यहां होती रहती हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे/आरजेएस