पाकिस्तानी अभिनेत्री हयात ने कराची एयरपोर्ट के बाथरूम को बताया घिनौना

कराची, 25 जनवरी (आईएएनएस)| पाकिस्तान में सार्वजनिक स्थलों पर सुविधाओं की कमी और गंदगी को लेकर खबरें आती ही रहती हैं, जिसका सरकार या स्थानीय प्रशासन पर कभी कोई खास असर नहीं पड़ता है। इस बार गंदगी की बात पाकिस्तान की लोकप्रिय अभिनेत्री महविश हयात ने उजागर किया है। हयात कराची के हवाईअड्डे पर एक बाथरूम में घुसीं तो उनका सामना बेहद गंदगी व कॉकरोच से हो गया। अभिनेत्री ने अपनी पीड़ा सोशल मीडिया पर साझा की है।

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “घिनौना.. कराची हवाईअड्डे पर महिलाओं के शौचालय का उपयोग करना दुर्भाग्यपूर्ण रहा। यह गंदा और बदबूदार है। यहां तक कि कॉकरोच भी दिखे।”

इसके बाद हयात ने बुनियादी सुविधाओं पर सवाल उठाते हुए इन्हें दुरुस्त किए जाने की अपील भी की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “यह केवल गंदगी का मामला ही नहीं है, बल्कि यह हमारे बारे में उन लोगों की पहली धारणा भी है, जो यहां आते हैं। ये सबसे बुनियादी सुविधाएं हैं। चलो हम इसे साफ करें।”

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘पंजाब नहीं जाऊंगी’ फिल्म की अदाकारा पाकिस्तान की ऐसी पहली हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने इस तरह का मुद्दा उठाया है, बल्कि इससे पहले भी कई स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय गणमान्य लोगों ने भी इस तरह की स्थिति से सामना होने के बाद शिकायत की है।