पश्चिम दिल्ली में दोहरे हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)| पुलिस ने सोमवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में दोहरे हत्याकांड को हल करने का दावा किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। हत्या के पीछे का मकसद आरोपी को दिया गया कर्ज बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि रोहिणी के सेक्टर 28 के निवासी अमित (30) के निखिल गुलाटी (40) के साथ 14 अक्टूबर को लापता होने की सूचना मिली। यह रिपोर्ट अमित के भाई जयदीप द्वारा अगले दिन शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई। अमित मूल रूप से हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान यह पता चला कि अमित ने नवीन को छह लाख उधार दिए थे, जिसमें से नवीन को अभी 2.5 लाख रुपये लौटाने बाकी थे। अमित ने नवीन की एक कार को सिक्योरिटी के तौर पर रखा था।

पुलिस ने कहा, “अमित व नवीन ने फोन पर बाचचीत की थी। अमित, निखिल गुलाटी के साथ बाकी पैसे लेने के लिए नवीन से मिलने गए। ऐसा लगता है कि उनके बीच 16-17 अक्टूबर को विवाद हुआ, जिससे अमित व गुलाटी की हत्या हुई।”

दोनों का शव 17 अक्टूबर को के.एन.काटजू मार्ग के पुलिस थाने के तहत एक नहर से पाया गया और उनकी उसी दिन आउटर नार्थ ड्रिस्ट्रिक पुलिस टीम ने पहचान की।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से एक एंथोनी बाघेर को हिरासत में लिया गया। बाघेर, दिल्ली में खेरा खुर्द का निवासी है। बाकी के आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।