पलक झपकते उड़ाया रूपयों से भरा बैग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बच्ची

भोपाल: बेटी की शादी के लिए खरीददारी करने शहर के कोलार रोड पर बने डी-मार्ट पहुंची एक बुजुर्ग महिला का पर्स एक छोटी सी बच्ची चुरा ले गई। बैग 70 हजार रु. और सोने के गहने समेत करीब एक लाख रुपए का सामान था। वारदात की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कोलार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। क्या है मामला…

– इस दौरान बेटी अनुपमा के अलावा बेटा राजेश और बहू रुचि भी उनके साथ थी। लक्ष्मी ने कंधे पर बैग टांगा हुआ था, जिसमें उनका मोबाइल भी रखा था।

– फोन बजा ताे उन्होंने पर्स खोलने के लिए रुचि को दिया। इसके बाद बैग ट्रॉली में रख दिया था। चंद मिनट बाद पलटकर देखा तो ट्रॉली से बैग गायब था।

– पुलिस के मुताबिक, वारदात में शामिल बच्ची के हावभाव देखकर लगता है कि ये प्रोफेशनल चोर गिराेह है। खाली बैग चूनाभट्टी इलाके से मिला है।

तो मौके पर ही पकड़े जाते चोर..
– पर्स गायब होते ही अनुपमा और राजेश दौड़कर गेट पर पहुंच गए थे। उन्होंने डी-मार्ट कर्मचारियों को बैग चोरी होने की बात बताई और दरवाजे बंद करने को कहा। लेकिन, किसी ने उनकी बात पर ध्यान ही नहीं दिया। राजेश ने तत्काल 100 डायल पर फोन लगाया, लेकिन नहीं लगा। थाने का नंबर लेकर सूचना दी। करीब सवा सात बजे पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद डी-मार्ट प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लिया। इस संबंध में जब डी-मार्ट के मैनेजर राहुल द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।