पत्नी रसिका दुग्गल की सफलता पर गर्व महसूस कर रहे हैं मुकुल चड्ढा

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। पितृसत्तात्मक समाज हमेशा एक महिला की सफलता का जश्न नहीं मनाता है और अभिनेता मुकुल चड्डा को यह कहते हुए देखकर खुशी होती है कि उनकी पत्नी रसिका दुग्गल ने पिछले कुछ वर्षों के समय में एक अभिनेत्री के रूप में जो कुछ हासिल किया है, उस पर उन्हें बेहद गर्व है।

रसिका निश्चित रूप से ओटीटी के बढ़ते विकास से उत्पन्न सफलता की कहानियों में से एक रही है, मिर्जापुर, दिल्ली क्राइम और आउट ऑफ लव जैसे शो में भूमिकाओं के साथ एक अलग स्थान बना रही है।

वह डिजिटल स्पेस में रचनाकारों के बीच मांग की जाने वाली कलाकारों में से एक हैं।

मुकुल ने आईएएनएस को बताया मुझे रसिका की सफलता पर गर्व है क्योंकि वह एक वास्तविक प्रतिभा है। मुझे पता है कि वह एक अभिनेत्री के रूप में कितनी प्रतिभाशाली है और यही कारण है कि योग्यता के आधार पर उसे जो भी मौका मिला है, हम उसे स्क्रीन पर देखते हैं। मुझे वास्तव में रसिका पर बहुत गर्व है ।

मुकुल को लगता है कि वेब मनोरंजन के विकास के कारण बढ़ते अवसर निश्चित रूप से उन अभिनेताओं के लिए एक फायदा है जो पूरी तरह से योग्यता पर निर्भर हैं।

अभिनेता, जिन्हें हाल ही में वेब श्रृंखला सनफ्लावर और ओटीटी-रिलीज फिल्म शेरनी में देखा गया था ने कहा, मुझे लगता है कि यह (ओटीटी स्पेस) दिलचस्प जगहों में से एक है जहां दर्शक और कहानीकार एक साथ बढ़ रहे हैं। ज्यादा प्रयोगात्मक कंटेंट का उपभोग करने की आदत शो निर्माताओं को कहानियां कहने और जोखिम लेने का साहस दे रही हैं। हम कलाकारों के लिए, ऐसी चीजें रचनात्मक प्राणी के रूप में विकसित होने का अवसर दे रहे हैं।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम