पत्नी ने पूरी नहीं की शारिरिक सुख की मांग तो बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

पुणे – पुणे में एक बार फिर पिता और बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने की घटना घटी है. पत्नी से शारिरिक सुख नहीं मिला तो बच्ची को आईसक्रीम खिलाने के बहाने बाहर ले जाकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. 3 साल की बच्ची के साथ यह दुष्कर्म पहली बार नहीं हुआ है, 10 दिन में 3 बार बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. दूसरी पत्नी से शारिरिक सुख नहीं मिलने की वजह से सौतले पिता ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने जैसी घटना ने पूरे परिसर को शर्मसार कर दिया है. यह मामला वारजे पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. इस मामले में सौतले पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार पीड़ित बच्ची की मां ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवायी है. आरोपी पिता घटनावाले दिन शराब पीकर आया और अपनी पत्नी से शारिरिक सुख की मांग करने लगा. पति शराब पीकर आने की वजह से पत्नी से उसकी इच्छा पूरी करने से मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ. इस बात से खफा होकर आरोपी पिता गुस्से से घर से बाहर चला गया और थोड़ी देर बाद घर वापस आया. बच्ची को आईसक्रीम और कुरकुरे खिलाने के बहाने बाहर ले गया और रात को 12.30 बजे के करीब घर वापस आया. बच्ची को उसकी मां के पास एक गुड़िया के तरह सोने के लिए फेंक दिया. मां ने बच्ची को देखा तो बच्ची के शरीर पर पूरे कपड़े नहीं थे और बच्ची की हालत खराब दिख रही थी. बच्ची के मां ने तुरंत आसपास रहनेवाले रिश्तेदारों को मदद के लिए बुलाया. रिश्तेदारों की मदद से बच्ची को हॉस्पिटल में भरती कराया गया है.

दोनों दंपति की यह दूसरी शादी है, दोनों ने डेढ़ महीने पहले ही शादी की थी. पति के रोज शराब पीकर आने की वजह से दोनों के बीच हमेशा झगड़ा हुआ करता था. आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता रोज शराब पीकर झगड़ा करता है और आसपास के निवासियों ने भी बच्ची के साथ गलत हरकत करते हुए देखा है. शराब पीकर आरोपी पिता सबसे झगड़ा किया करता है, इसलिए लोगों ने उसकी गंदी हरकत देखने के बाद भी चुप्पी साध रखी.