पत्नी को विदा नहीं करने पर गुस्साया दामाद, ससुर पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

दामाद ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी।
बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में पत्नी को मायके से कथित रूप से विदा नहीं किए जाने से नाराज एक व्यक्ति ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह सजवाण ने मंगलवार को बताया कि बरेली शहर के हुसैनबाग निवासी मुहम्मद रईस मियां (64) ने अपनी बेटी सीमा का निकाह दिसम्बर 2010 में किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज रेती मुहल्ला निवासी फहीम से किया था। बाद में उन्हें एक बेटा हुआ था। शादी के कुछ वक्त बाद से ही घर में अक्सर झगड़ा होता था। इस पर सीमा ने वर्ष 2013 में फहीम पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था।

उन्होंने बताया कि बाद में दोनों के बीच सुलह तो हो गई, लेकिन मुकदमा चलता रहा। करीब 10 महीने पहले सीमा अपने मायके चली आई थी। फहीम के मुताबिक पिछले दस महीने में वह कई बार अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया लेकिन ससुर रईस मियां ने सीमा को भेजने से मना कर दिया। सीमा भी वापस नहीं जाना चाहती थी। उसे अपने बेटे से भी नहीं मिलने नहीं दिया। जब उसने तलाक की बात कही तो रईस ने सीमा के लिए मकान खरीदकर देने की शर्त रखी, जिसे पूरा करना उसके वश की बात नहीं थी।
फहीम का कहना है कि सोमवार की रात भी वह सीमा को लेने के लिए उसके मायके गया था। रास्ते में उसे उसके ससुर रईस मिले तो उसने उनसे फिर गुहार लगाई लेकिन ससुर ने सीमा को भेजने से इंकार कर दिया। इस पर वह तैश में आ गया और अपने ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उनकी हत्या कर दी और बाद में थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।