नौवीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या ।

दिल्ली के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम से नौवीं कक्षा का छात्र तुषार (16 साल) बेहोश मिला था।

दिल्ली : नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में गुरुवार को 16 साल के छात्र की मौत के मामले में पुलिस ने तीन सहपाठियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं। एक की तालाश में छापेमारी की जा रही है। शुक्रवार को पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें 4 लड़के बाथरूम में पीड़ित को लात-घूंसों से पीटते हुए नजर आए हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में नौवीं कक्षा का छात्र तुषार (16 साल) गुरुवार को बुरी हालात में बेहोश मिला था। बाद में उसे जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान तुषार ने दम तोड़ दिया।घटना के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने कहा कि तुषार डायरिया से पीड़ित था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है । शुरुआती जांच में पुलिस को भी उसकी बॉडी पर चोट के निशान नहीं मिले थे। एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें तुषार और 4 लड़के बाथरूम में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसके आधार पर तीन आरोपी स्टूडेंट्स को पकड़ा गया है लेकिन उनका एक साथी फरार है।
डीसीपी, अजीत सिंगला ने बताया कि सीसीटीवी की जांच के बाद हत्या का केस दर्ज हुआ है। इसमें दिखाई दे रहा है कि तुषार का 4 लड़कों से झगड़ा हुआ। जब वह बाथरूम में गिर गया तो सभी ने उसे लात-घूंसों से मारा और वो बेहोश हो गया और आखिर में उसकी मौत हो गई।
तुषार के परिवार का आरोप है कि स्कूल के बाथरूम में कुछ लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी। फैमिली की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल बोर्ड शुक्रवार को तुषार का पोस्टमार्टम करेंगे ।