नाक से बहते खून के साथ श्रीकांत ने जताई नाराजगी

बैंकॉक, 12 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में अपनी नाक से बहते खून के साथ ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि उनका चार बार कोविड-19 टेस्ट हो चुका है।

27 साल के श्रीकांत भारतीय बैडमिंटन टीम के साथ थाईलैंड ओपन में हिस्सा लेने आए हैं। इस महीने उन्हें दो और टूर्नामेंट में भाग लेना है।

श्रीकांत ने टिवटर पर लिखा, हम यहां मैच के लिए खुद का ख्याल रखने आए हैं, न कि खून बहाने के लिए। यहां पहुंचने के बाद मेरा चार बार कोविड-19 टेस्ट लिया जा चुका है और मैं यह कह नहीं सकता कि उनमें से कोई भी सुखद रहा है। यह स्वीकार्य नहीं है।

पूर्व वल्र्ड नंबर-1 श्रीकांत को थाईलैंड ओपन में अपना पहला मुकाबला बुधवार को हमवतन सौरभ वर्मा के साथ खेलना था।

इस बीच, भारत के दो प्रमुख खिलाड़ी सायना और एचएस प्रणॉय कोरोना के कारण थाईलैंड ओपन से हट गए हैं। भारतीय बैडमिंटन संघ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

बीएआई ने अपने ट्वीट में कहा है कि सायना के अलावा प्रणॉय भी कोरोना पॉजिटिवि पाए गए हैं। बीएआई के मुताबिक, दोनों खिलाड़ी अगले 10 दिनों तक अस्पताल में आइसोलेट रहेंगे।

सायना ने कहा, मुझे अभी भी कल हुए कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट नहीं मिली है और यह बहुत भ्रामक है। आज मैच के लिए अभ्यास से पहले उन्होंने मुझे बैंकॉक में अस्पताल ले जाने के लिए कहा और मुझसे कहा कि नियमों के अनुसार चार घंटे के भीतर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आनी चाहिए।

यह दूसरा मौका है, जब सायना और प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीते महीने सायना अपने पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। सायना और प्रणॉय ने क्वारंटीन में रहने के बाद बैंकॉक का रुख किया था।

बीएआई के मुताबिक, सायना से नजदीकी के कारण कश्यप को होटल रूम में क्वारंटीन रखा गया है और उन्होंने भी टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

सायना और प्रणॉय को मंगलवार को अपना पहले दौर का मुकाबला खेलना था।

–आईएएनएस

ईजेडए/एसजीके