नशीली केक खिलाकर किया बलात्कार ।

मार्केटिंग इंडस्ट्री में ऊंची सैलरी की नौकरी के नाम पर एक युवती को दो हैवानों ने अपना शिकार बनाया। ये वारदात मुंबई की है, जहां कथित तौर पर बर्थडे पार्टी में नशीला केक खिलाकर युवती से बलात्कार किया। पुलिस इस आरोप में दो सट्टेबाजों को तलाश रही है। मीरा रोड पुलिस के मुताबिक इसमें से एक सट्टेबाज का नाम दर्शन त्रिवेदी है।

दोनों ने युवती को बर्थडे पार्टी में बड़े उद्योगपत्ति से मुलाकात का बहाना देकर बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया। दरअसल, युवती फोटोग्राफी सीखने के लिए मुंबई आयी थी और मीरा रोड के पास किराए पर रह रही थी । इस बीच उसकी पहचान एक आरोपी से हो गई। आरोपी, युवती को ऊंची सैलरी का झांसा देने लगा। दोनों के बीच नंबर बदले गए। आरोपी ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक अन्य को अपने साथ जोड़ लिया।

जब युवती वहां पहुंची तो दोनों ने उसे नशीला केक ऑफर कर दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में युवती का बलात्कार किया और दोनों फरार हो गए। जब युवती उठी तो उसे तकिए के नीचे 500 रुपये का नोट मिला। महिला ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि एक आरोपी अहमदाबाद का रहने वाला है।आरोपी के घर पहुंचा गया तो पता चला कि उसका बहुत बड़ा बंगला है और पेशे से वो एक सट्टेबाज है। हिस्ट्री खुलने पर पता चला कि वो पहले भी ऐसे कई महिलाओं का फायदा उठा चुका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही धर दबोच लिया जाएगा।