नताशा रस्तोगी: अभिनय सीखना एक निरंतर यात्रा है

मुबंई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री नताशा रस्तोगी, जिन्होंने हाल ही में डिजिटल रूप से प्रदर्शित फिल्म पगलैट में अभिनय किया था, उनका कहना है कि, अभिनय हमेशा सीखने की एक निरंतर यात्रा होती है।

नताशा, जिन्होंने फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की मां की भूमिका को निभाया था, उन्होंने आईएएनएस को बताया, मेरे लिए अभिनय हमेशा वास्तविक जीवन के अनुभवों से बारीकियों को चुनने और उन्हें कैमरे पर दर्शाने के लिए सीखने की एक निरंतर यात्रा है। काम करो, चाहे वह रंगमंच हो या फिल्म, मेरे गुरुओं और मेरे द्वारा काम किए गए सभी शानदार निर्देशकों और लेखकों के साथ बिताया गया समय निश्चित रूप से मुझे एक बेहतर कलाकार के रूप में विकसित होने में मदद करता है।

अभिनेत्री ने कहा कि, हर बार जब वह एक नई परियोजना शुरू करती हैं, तो वह इसे एक खाली कैनवास के रूप में देखती हैं, जो उन्हें फिर से कुछ नया करने का मौका देती है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, अगर मैं अपनी हाल की परियोजनाओं के बारे में बात करूं तो पगलैट ने मुझे एक बहुत ही बारीक किरदार निभाने का मौका दिया, जिसे आसानी से गलत भी समझा जा सकता था, लेकिन मैंने इसे अपनी बेटी की भलाई और कठोर नीतिकाल के मानदंडों के बीच फंसी महिला के रूप में देखने की कोशिश की

नताशा ने कहा, इसी तरह, मेड इन हेवन में मेरा किरदार भी दिलचस्प रहा है, आप इसे सीजन 2 में ज्यादा देखेंगे, लेकिन इसने मुझे यह समझने का मौका दिया कि हममें से हर किसी के अंदर अलग-अलग व्यक्तित्व हैं, और अभिनय क्या है, एक ऐसी प्रक्रिया जो आपको सिखाती है कि आप उन सभी परतों को लगातार अपनाते रहें।

–आईएएनएस

एएनएम