नड्डा यूपी भाजपा नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

लखनऊ, 7 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ दौरे पर हैं, जहां वह राज्य सरकार और पार्टी संगठन के साथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। वह राज्य के मंत्रियों के प्रदर्शन की भी समीक्षा कर सकते हैं। नड्डा अपनी पिछली बैठक के दौरान मंत्रियों को सौंपे गए कार्यों की प्रगति का भी आकलन कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार नड्डा इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में नवनिर्वाचित जिला पंचायत एवं प्रखंड पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद, वह सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी से मिलेंगे और उन्हें चुनाव में बूथ और अभियान प्रबंधन की जानकारी प्रदान करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में कोर कमेटी की बैठक करेंगे।

नड्डा राज्य सरकार के मंत्रियों और राज्य भाजपा पदाधिकारियों की बैठक भी करेंगे। इसके बाद आठ अगस्त को नड्डा आगरा में क्षेत्रीय पदाधिकारियों, ब्रज क्षेत्र के जिलाध्यक्षों की चुनावी रणनीति पर चर्चा करने के लिए बैठक करेंगे। भाजपा अध्यक्ष आगरा में एक कोरोना वारियर्स सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ, राज्य में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के दौरे अधिक हो गए हैं। हाल ही में, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष ने प्रदेश व क्षेत्रीय पदाधिकारियों की बैठक की थी।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम