धारावाहिक मेंहदी है रचने वाली 15 फरवरी को होगी रिलीज

मुंबई, 12 फरवरी (आईएएनएस)। टेलीविजन शो मेंहदी है रचने वाली स्टार प्लस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस धारावाहिक को निर्माण संदप सिकंदर ने किया। मेंहदी है रचने वाली में अभिनेता साई केतन राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अभिनेता साई केतन राव का कहना कि उन्होंने इस धारावाहिक के लिए अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म अग्निपथ से प्रेरणा ली।

अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, शो में मेरा किरदार राघव राव का है जो एक अमीर, मिलनसार और खुद से खुद को खड़ा करने वाला इंसान है, जिसने अपनी छोटी सी उम्र से ही बहुत दर्द और पीड़ा सहन की है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजरा है, वह यह सोचता है कि पैसे से सबकुछ खरीदा जा सकता है। उनके अनुसार, महिलाएं भरोसे के काबिल नहीं होती और राघव में इस तरह की सोच का कारण उनका अतीत है।

यह शो दो अलग-अलग व्यक्ति, पल्लवी देशमुख और राघव राव की कहानी को बयां करता है, जिन्होंने अपने जीवन को एक दूसरा मौका दिया है। हैदराबाद में स्थापित इस कहानी में दो युवा प्रतिभाएं दर्शकों से रूबरू होंगी। इसमें साई केतन राव और शिवांगी खेडकर धारावाहिक में मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इससे पहले साई ने तेलुगू इंडस्ट्री में अपनी बेजोड़ अदाकारी से खूब सराहनाएं बटोरी हैं, साथ ही अब वह पहली बार हिंदी टेलीविजन पर लीड रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

केतन राव और शिवांगी खेडकर स्टारर धारावाहिक 15 फरवरी को शाम 6:30 बजे अपने प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें मिलिंद फाटक, अस्मिता खटखटे, स्नेहल रेड्डी, अजिंक्य जोशी, रुतुजा सावंत, प्रियंका धावले और सायली सालुंखे जैसे कई प्रमुख कलाकार निर्णायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।

–आईएएनएस

एवाईवी/एएनएम