देहरादून में चीफ इंजीनियर की पत्नी की हत्या का प्रयास

देहरादून, 11 जून (आईएएनएस)| एक चीफ इंजीनियर की पत्नी को कार से कुचलकर मारने की कोशिश करने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए उत्तराखंड पुलिस ने मंगलवार को अभियान शुरू किया।

पुलिस ने कहा कि सोमवार को हुई घटना में कार का उपयोग महिला को कुचलकर मारने के इरादे से कई बार किया गया। इस जानलेवा हमले की जांच शुरू कर दी गई है।

सरकारी विद्युत निगम के चीफ इंजीनियर अजय कुमार अग्रवाल की 32 वर्षीय पत्नी नीतू अग्रवाल को एक कार ने बार-बार टक्कर मारी। उन्हें कई फ्रैक्चर होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार चालक बाद में वहां से भाग गया। जांच में कार का पंजीकरण नंबर फर्जी पाया गया है।

यह वारदात तब हुई जब नीतू यहां हरिद्वार रोड पर एक शादी समारोह में शामिल होने गईं थीं। जब वह कार्यक्रम स्थल से बाहर आ रही थीं, तभी एक कार ने अचानक उन्हें टक्कर मार दी और वह नीचे गिर गईं।

इससे पहले कि वह खड़ी हो पातीं, कार ने पीछे से उन्हें फिर टक्कर मारी। वह उछलकर दूर जा गिरीं। इसके बाद राहगीर उन्हें पास के अस्पताल में ले गए जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) श्वेता चौबे ने कहा, “हम इस घटना के बारे में सभी विवरण एकत्र कर रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है।”

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अग्रवाल के पति से उनके कार्यालय या बाहर किसी दुश्मनी के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया जा रहा है।

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह हत्या के प्रयास का मामला है और हम जल्द ही कार के चालक को गिरफ्तार कर लेंगे।”