दुकान के बाहर से ढाई साल की बच्ची को किया किडनैप, 6 घंटे के बाद मिली बच्ची

पुणे : समाचार ऑनलाईन

देश में इन दिनों बच्चों की किडनैपिंग के मामलों कि संख्या बहुत बढ रही है . खासकर दिल्ली, मुंबई, बंगलुरू और पुणे जैसे शहरों से बच्चों कि किडनैपिंग की खबरें आती रहती है. ऐसे हालातोंं में मुंबई से एक होश उड़ा देने वाला किडनैपिंग का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स भरे बाजार से एक बच्ची को उठाकर ले जाता हुआ नजर आ रहा है. समााचार एजेंसी की ओर से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बड़े आराम से आता है और दुकान के सामने खेलती हुई बच्ची को उठाकर ले जाता है.

सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई पूरी वारदात-
घटना मुंबई के साकी नाका इलाके की है. जहां एक व्यक्ति दुकान से बाहर निकलती एक ढाई साल की बच्ची को सरेआम उठाते हुए देखा गया. इतना ही नहीं किडनैपिंग के बाद वह बच्ची को बाजार से बड़े आराम से ले गया. यह सारी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बाद बच्ची6 घंटे बाद बच्ची मिली , आरोपी पोलीस हिरासत में –
अचानक गायब हुए बच्ची के नहीं मिलने के बाद, बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तुरंत कारावार्ई शुरू करते हुए सबसे पहले आस-पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटैज को देखा .उसके बाद पुलिस ने ऊस शक्स को ढुंड कर बच्ची को ले लिया . घटना के 6 घंटे बीत जाने के बाद बच्ची सकुशल मिली . इस मामले में पुलिस ने उस शक्स को गिरफ्तार किया है. और बच्ची को परिवारवालो के पास सौंप दिया.