दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पास गुरुग्राम के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम, 24 फरवरी (आईएएनएस)। गुरुग्राम के निर्माणाधीन दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पास सोहना क्षेत्र के संचोली गांव में एक निजी फर्म के मैनेजर की मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि आरोपी भीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नूंह जिले में रहता है और चोरी की गई लोहे की छड़ों की तस्करी करता है। वहीं मृतक की पहचान 37 वर्षीय रोहित शर्मा के रूप में हुई है। वह सोहना के संचोली गांव का रहने वाला था और एक निजी फर्म में मैनेजर था।

फर्म के सीनियर मैनेजर अजय विक्रम सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है, रोहित शर्मा मंगलवार की रात करीब 11.45 बजे अपने ऑफिस से निकल रहे थे। जब वह कंपनी के बाहर आए और उन्होंने आई-20 कार में बैठे व्यक्ति से वहां खड़े होने का कारण पूछा तो इस पर आरोपी ने एक गोली उसके सीने में दाग दी और मौके से भाग गया। बाद में पीड़ित को उसके साथी तत्काल गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिंह ने यह भी कहा कि पीड़ित की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, गिरफ्तार आरोपी चोरी की गई लोहे की छड़ों की तस्करी में शामिल था। शुरुआती जांच से पता चलता है कि पीड़ित ने इलाके में बढ़ रही लोहे की चोरी की घटनाओं के बारे में पूछा था, जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

गुरुग्राम के सोहना सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ उमेश कुमार ने कहा, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके