दिल्ली : कोविड और प्रदूषण पर भाजपा का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन

नई दिल्ली, 19 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय गोयल ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण और कोविड मामलों की जांच में सरकार की विफलता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

दिल्ली सचिवालय के पास आईटीओ पर विरोध प्रदर्शन करते हुए, गोयल और पार्टी कार्यकतार्ओं ने हाथ में प्लेकार्डस रखे हुए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

केजरीवाल के प्रदूषण और कोरोनावायरस के अभियानों को नाटक करार देते हुए, गोयल ने कहा, लाल बत्ती पर इंजन को रोकने का ये क्या नाटक है क्योंकि केजरीवाल प्रदूषण कम करने में और कोरोना की जांच करने में विफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल का प्रदूषण विरोधी अभियान – रेड लाइट ऑन- गद्दी ऑफ वास्तव में कोरोना ऑन-प्रदूषण ऑन- केजरीवाल ऑफ है।

बता दें कि पिछले दिनों केजरीवाल ने प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए लाल बत्ती पर इंजन को बंद करने के लिए रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ अभियान शुरू किया था।

बढ़ते कोविड मामलों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई, जिसमें उन्होंने सभी से मदद करने की अपील की।

राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दिल्ली के सरकारी और निजी दोनों अस्पतालों में, अब वेंटिलेटर वाले केवल नौ प्रतिशत आईसीयू बेड ही बचे हैं।

गंभीर रोगियों के अलावा, कम लक्षणों वाले रोगियों को अस्पतालों में बेड के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता है। इसके अलावा, गैर-कोविड मरीजों को भी अस्पताल में बेड के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है।

–आईएएनएस

एसकेपी