..तो इसलिए हॉलीवुड अभिनेत्री जेनेट मैककर्डी ने छोड़ दी एक्टिंग

लॉस एजेंलिस, 13 मार्च (आईएएनएस)। कुछ अर्सा पहले हॉलीवुड की चकाचौंध भरी स्टारडम की दुनिया को अलविदा कहने वाली जानी-मानी हॉलीवुड अभिनेत्री जेनेट मैककर्डी ने कहा है कि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपनी जिंदगी से खुश नहीं थीं और वह उन भूमिकाओं की पसंद नहीं करती थीं जो उन्होंने कीं।

ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनट ने इम्प्टी इनसाइड पोडकास्ट पर कहा कि महज 19 साल की उम्र में ही मैंने अपार ख्याति अर्जित कर ली थी और मैं अच्छे पैसे भी कमा रही थी। मैं जो चाहती खरीद सकती थी। सब कुछ मेरी पहुंच में था। लेकिन, फिर भी मैं अपनी जिंदगी से खुश नहीं थी। मैं बहुत दुखी थी। मैंने अपनी जिंदगी को कोसा क्योंकि मैं जिन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही, मैं उन प्रोजेक्ट्स को पसंद नहीं करती थी।

आईकार्ली शो से अपार प्रसिद्धि हासिल करने वाली जेनेट ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि बच्चे उन्हें स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद करते हैं। लेकिन, उन्होंने जो भूमिकाएं निभाई, उनसे वह खुद को पहचान नहीं पा रही थीं।

उन्होंने कहा, यह कहना एक मुश्किल बात है क्योंकि जिन शो में मैं थी वह इतने सारे लोगों और इतने सारे बच्चों द्वारा बहुत पसंद किया जाता था। मैं लगातार सुनती हूं, आपने मेरे बचपन को सार्थक बना दिया। मुझे लगता है कि यह वाकई अच्छी बात है कि उनके पास ऐसा मधुर एहसास है। लेकिन, मेरा अनुभव ऐसा नहीं रहा।

–आईएएनएस

एसआरएस