..तो इसलिए बीबर को पिता बनने की जल्दी नहीं है

लॉस एंजेलिस, 19 फरवरी (आईएएनएस)| पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी मॉडल पत्नी हैली बाल्डविन को अपना परिवार शुरू करने की कोई जल्द नहीं है। ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, दोनों की 2018 में शादी हुई थी और दोनों को हाल फिलहाल माता-पिता बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
 

बीबर ने एप्पल म्यूजिक के जेन लोव के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा, “उचित समय आने पर हम बच्चे करेंगे। फिलहाल मैं शादीशुदा जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं, बस पत्नी के साथ टूर पर जाकर मौज-मस्ती का करना चाहता हूं और रिश्ते को मजबूत करना चाहता हूं।”

बीबर ने हाल ही में बाल्डविन के साथ अपनी शादी के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए इस पर काम करने के बारे में बात की, ताकि उनकी जोड़ी जितनी बेहतर हो सकती है उतना बेहतर बनाया जा सके।

25 वर्षीय गायक ने पिछले हफ्ते 11 फरवरी को लंदन में प्रशंसकों के साथ एक क्यू एंड ए सेशन के दौरान कहा था, “शादीशुदा होना बहुत शानदार अनुभव है लेकिन मैं आपको बताता हूं कि यह आसान नहीं है। शादी आसान नहीं है।”

उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिस पर आपको काम करना होता है। अगर शादी के रिश्ते को निभाना आसान होता तो हर कोई सच में जल्दी शादी रचा लेता।