तेजस्वी यादव ने नीतीश पर लगाया जनादेश के बलात्कार का आरोप

पटना : बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जब भी किसी मंच पर होते हैं तो उनके निशाने पर नीतीश कुमार ही रहते हैं।इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर तेजस्वी, करारा प्रहार करते हुए मर्यादा को लांघ बैठे। रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने कहा कि, नीतीश ने महागठबंधंन को 2015 में मिले जनादेश के साथ बलात्कार किया।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव राजधानी पटना के दनियावां में मौजूद थे। यहां वह समाजसेवी सत्य नारायण सिंह भगत की प्रतिमा के लोकार्पण में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश पर कांग्रेस और आरजेडी के साथ गठबंधंन तोड़ने पर चर्चा की। तेजस्वी ने नीतीश और भाजपा पर हमला करते हुए कहा इन लोगों ने 2015 में जनता के द्वारा मिले जनादेश के साथ
बलात्कार किया।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने डर और अपनी कुर्सी बटाने के लालच में जनता का अपमान कर दिया। तेजस्वी ने बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध, हत्या और बलात्कार के लिए नीतीश सरकार को दोषी बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है और इसी वजह से अपराध का आलेख लगातार बढ़ता जा रहा है।

यह पहली बार नहीं है कि तेजस्वी ने इस प्रकार का बयान दिया हो। कुछ दिनों पहले मुंगेर में छह साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार और हत्या के लिए ट्विटर पर इसी प्रकार की शब्दावली का इस्तेमाल किया था। उन्होंने लिखा की मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए बीजेपी की परिक्रमा कर रहे है और जनादेश का बलात्कार करने के बाद सरकार की प्राथमिकताएं कुर्सी बचाने के लिए है।