तिहेरी हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश, कचरा जमा करने को लेकर हुई थी हत्या

पुणे : पुणे समाचार
तिहेरी हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ, महज कचरा इकट्ठा करने को लेकर दो गुटों में हुए झड़प को लेकर यह हत्या किए जाने की बात सामने आयी है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और तीसरा अबतक फरार है. पुणे में एक साथ तीन लाशें मिलने से हडकंप मच गया था, जिसमें से दो लोगों की शिनाख्त हो चुकी थी. पुलिस जांच में पता चला था हत्या किए गए मृतकों में एक लाश एक बच्चे की है. बच्चे का नाम नावेद और दूसरे का नाम संदीप अवसरे बताया जा रहा है. अब तक तीसरे व्यक्ति की लाश की पहचान नहीं हो सकी है.

संदिग्ध आरोपी में से एक आरोपी बाप्पा उर्फ रविंद्र जगन सोनवणे को फरासखाना पुलिस ने हिरासत में लिया है. दूसरे संदिग्ध को विक्रम दीपकसिंह परदेशी को भी फरासखाना पुलिस ने हिरासत में लिया है. तीसरा संदिग्ध मुन्ना रद्दीवाला अबतक फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. हिरासत में लिए गए दोनों संदिग्ध गांजा व वाइटनर का नशा करते हैं या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. पर इस हत्याकांड में दोनों का हाथ है, इस बात का पुलिस के पास पुख्ता सबूत हैं.

यह कारवाई प्रभारी आयुक्त संजीवकुमार सिंघल, अपराधा शाखा के अप्पर पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रदीप देशपांडे, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण विभाग) रविंद्र सेनगांवकर, पुलिस उपायुक्त डॉ. बसवराज तेली, पुलिस उपायुक्त (क्राइम) पंकज डहाणे, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) समीर शेख, युनिट 1 के नितिन भोसले पाटिल, सतीश निकम, सीताराम मोरे, फरासखाना पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर बालकृष्ठ अंबुरे, एपीआई महेंद्र जाधव और अपराध शाखा के सब इंस्पेक्टर दिनेश पाटिल, हर्षल कदम व अन्य अधिकारी सहित फरासखाना पुलिस ने की है.