तबीयत ठीक होते ही अमिताभ ने किया FB पोस्ट, कहा- इसी बहाने अपनों का पता तो चला

जोधपुर: मंगलवार को जोधपुर में शूटिंग के दौरान सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने की खबर ने बिग बी के फैंस को हैरानी में डाल दिया। शूटिंग के दौरान ही अमिताभ की तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, हालांकि फिलहाल वे ठीक हैं। तबीयत बिगड़ जाने को लेकर आज सुबह फेसबुक पर अमिताभ बच्चन ने एक मार्मिक पोस्ट लिखा है।
अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘ कुछ कष्ट बढ़ा। डॉक्टर को बुलाना पड़ा। इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों का पता तो चला।’ आपको बता दें कि अमिताभ राजस्थान के जोधपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट पर उनकी तबीयत खराब हो गई। ब्लॉग के जरिए उन्होंने भी जानकारी दी है। हालांकि इस बारे में नहीं बताया है कि उन्हें हुआ क्या है।
आनन-फानन में मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरी टीम थाईलैंड गई थी। वहां भी ज्यादा ठंड की वजह से अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद दी थी।
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ नजर आएंगे। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 1839 के उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।
‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के अलावा अमिताभ बच्चन 102 नॉट आउट की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर होंगे। फिल्म में ऋषि अमिताभ के बेटे का किरदार निभा रहे हैं।