डीएमके सरकार ने 15 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

चेन्नई, 14 मई (आईएएनएस)। तमिलनाडु सरकार ने शुक्रवार को 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। 7 मई को डीएमके सरकार के सत्ता संभालने के बाद एक हफ्ते में यह तीसरी बार है जब सरकार ने आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये हैं।

डीजीपी प्रतीप वी फिलिप को तमिलनाडु पुलिस अकादमी के निदेशक के रूप में स्थानांतरित और तैनात किया गया है, जबकि एडीजीपी जयंत मुरली चेन्नई में सशस्त्र पुलिस इकाई के प्रमुख के रूप में तैनात हैं।

चेन्नई शहर के पूर्व पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल को चेन्नई में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) क्राइम के रूप में नियुक्त किया गया है। एडीजीपी अबास कुमार सीआईडी के अर्थशास्त्र अपराध शाखा के प्रमुख होंगे, जबकि पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी), आर धिनकरन को सीआईडी यूनिट के आर्थिक अपराध शाखा के आईजीपी के रूप में तैनात किया गया है।

आईजीपी, एचएम जयकरम को चेन्नई में तमिलनाडु यूनिफॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (टीएनयूएसआरबी) के आईजीपी के रूप में तैनात किया गया है जबकि आईजीपी जे लोंगानाथन को सशस्त्र बल इकाई के आईजीपी के रूप में तैनात किया गया है।

पुलिस उप महानिरीक्षक एस. राजेंद्रन को मौजूदा रिक्ति में तकनीकी सेवाओं के डीआईजी के रूप में तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) पा मूर्ति को सलेम शहर में अपराध और यातायात के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) के रूप में स्थानांतरित किया गया है। एसपी सेंथिल को तूतीकोरिन का पुलिस प्रशिक्षण भर्ती स्कूल का प्राचार्य नियुक्त किया गया है।

एसपी, एसएस मगेश्वरन को मदुरै में प्रवर्तन इकाई के एसपी के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया है। एसपी, आरा अरलसरू को पुलिस महानिरीक्षक (एआईजी), कानून और व्यवस्था के रूप में डीजीपी कार्यालय में तैनात किया गया है।

पी. सरवनन, पुलिस अधीक्षक को पुलिस मुख्यालय में एआईजी, प्रशासन के रूप में नियुक्त किया गया है। सी राजा, पुलिस अधीक्षक को वाणिज्यिक अपराध जांच विंग के एसपी के रूप में और एसपी टीपी सेंथिल कुमार को चेन्नई में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध के एसपी के रूप में तैनात किया गया है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम