डिज्नी के ‘पिनोचियो’ को निर्देशित कर सकते हैं रॉबर्ट जेमेकिस

 लॉस एंजेलिस, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)| अमेरिकी फिल्मकार रॉबर्ट जेमेकिस के साथ डिज्नी के आगामी लाइव-एक्शन ‘पिनोचियो’ को निर्देशित करने के लिए प्रारंभिक दौर की बातचीत चल रही है।

  वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस वेट्ज इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं जबकि एंड्रयू मिआनो और वेट्ज अपनी कंपनी डेप्थ ऑफ फील्ड के माध्यम से इसे निर्मित करेंगे।

पहले ‘पेडिंग्टन’ निर्देशक पॉल किंग को इसके निर्देशक के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन साल की शुरुआत में अज्ञात कारणों के चलते उन्हें यह प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा।

जेमेकिस इस प्रोजेक्ट पर काफी लंबे समय से काम करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त वह वॉर्नर ब्रोस के लिए ‘द विचेस’ पर काम कर रहे थे और तब तक वह किसी और फिल्म पर ध्यान नहीं देना चाहते हैं जब तक कि इस फिल्म का काम थोड़ा और आगे नहीं बढ़ जाता और अब चूंकि यह फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में है, तो जेमेकिस अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान लगाने के लिए तैयार हैं और ‘पिनोचियो’ उनकी श्रेणी में सबसे ऊपर है।

हालांकि जेमेकिस के साथ इस बारे में बातचीत अभी फाइनल नहीं हुई है, डील साइन हो जाने के बाद जेमेकिस कास्टिंग प्रक्रिया की शुरुआत करेंगे।