डंपर के टायर के नीचे आने से स्कूल छात्रा की मौत

पुणे – अपनी मां के साथ स्कूल से घर लौटते समय एक स्कूल छात्रा की डंपर के टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई, टूव्हीलर को ओवरटेक करते समय डंपर का धक्का लगने से टूव्हीलर से गिरकर 6 साल की बच्ची का आज सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह घटना बुधवार की दोपहर 12.30 बजे के करीब घटी. इस घटना में बच्ची की मां मामूली रूप से घायल हुई है. डंपर ड्राइवर के खिलाफ वानवडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

मनस्वी स्वप्नील जाधव (उम्र 6, निवासी फुरसुंगी) नामक बच्ची की मौत हुई है और रूपाली जाधव इस घटना में मामूली रुप से घायल हुई है. तुकाराम शांतप्पा बारणे (उम्र 42, निवासी वडाचीवाडी) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार मनस्वी के पिता स्वप्नील जाधव यह कंपनी में काम करते हैं. उसकी मां गृहिणी है. मनस्वी कालेपडल स्थित एक स्कूल में पहली क्लास में पढ़ती थी. बच्ची की मां रोज उसे स्कूल छोड़ने और लेने जाती थी. स्कूल से घर लाते समय कालेपडल स्थित फुरसुंगी में अपने घर लौट रहे थे. मनस्वी अपनी मां के साथ पीछे मोपेड गाड़ी में बैठी थी, तभी पीछे से तुकाराम बारणे यह डंपर (एमएच 12 एचडी 3733) लेकर आया, टूव्हीलर को ओवरटेक करते समय डंपर का धक्का टूव्हीलर को लगने से मनस्वी सीधे डंपर के टायर के नीचे कुचल दी गई. जिससे मनस्वी की मौके पर ही मौत हो गई
घटना के बाद नागरिकों ने ड्राइवर को डंपर से उतारकर बहुत धुनाई कर दी. कुछ ही समय में पुलिस घटनास्थल में दाखिल हुई, नागरिकों द्वारा तुकाराम बारणे की पिटाई करने की वजह से उसे हॉस्पिटल में भरती किया गया है। आगे की जांच पुलिस कर रही है।