झाबुआ में छात्रा को 168 थप्पड़ लगवाने वाला शिक्षक जेल में

 झाबुआ, 16 मई (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक शिक्षक ने होमवर्क न करने पर छठी कक्षा की छात्रा को साथियों से 168 थप्पड़ लगवाए। शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

  अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी यह जानकारी गुरुवार को दी।

झाबुआ के थांदला के जवाहर नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में पढ़ने वाली शिवप्रताप सिंह की बेटी ने होमवर्क नहीं किया तो शिक्षक मनोज वर्मा ने कक्षा के सहपाठियों से उसकी पिटाई करा दी। छात्रा के दोनों गाल पर कुल 168 थप्पड़ मारे गए। मामला 11 जनवरी, 2018 का है।

अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी रवि प्रकाश राय ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि इस मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने विद्यालय प्रबंधन से शिकायत की थी। शिकायत पर शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था। उसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

जानकारी मिली है कि थांदला थाने की पुलिस ने शिक्षक वर्मा को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया। शिक्षक ने जमानत की अर्जी दी, जिसे थांदला न्यायालय के न्यायाधीश जय पाटीदार ने निरस्त कर शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

बताया गया है कि छात्रा एक से 10 जनवरी, 2018 तक स्कूल नहीं गई थी। जब वह 11 जनवरी, 2018 को स्कूल गई तो शिक्षक मनोज वर्मा ने उसके दोनों गालों पर छात्रों से थप्पड़ लगवाए थे।